Wednesday, October 16, 2019

'वैसे विजुअल इफ़ेक्ट जो आपने कभी नहीं देखे होंगे!'-सुपरस्टार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने टर्मिनेटर सीरीज़ में वापसी पर कहा

 अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने टर्मिनेटर को अविस्मरणीय बना दिया और इसने उन्हें मेगास्टार बना दिया। अब वह आईकॉनिक करेक्टर में वापस आ रहे हैं - जजमेंट डे से डार्क फेट तक।

सुपरस्टार टर्मिनेटर के रूप में अपनी विरासत में वापस आ गए हैं: डार्क फेट 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

अर्नोल्ड ने नई इन्सटालमेंट पर कहा, "मैं उन्हें बताता हूं,'यह पूरी तरह से अलग कहानी के साथ एक और टर्मिनेटर फिल्म है और इस पर जिम कैमरन की छाप है। इसके अलावा, लिंडा हैमिल्टन की। तो, यह टर्मिनेटर के पुराने दिनों में वापस जाने की तरह है। और किसी भी अन्य टर्मिनेटर की तुलना में इसमें अधिक एक्शन है। और अधिक यूनिक एक्शन। और दृश्य प्रभाव आपके द्वारा देखे गए किसी भी चीज़  से हट कर है। ”

जिम और लिंडा के साथ फिर से काम करने जैसा क्या था - क्या यह आपको 1984 तक वापस ले गया?

"'84, बहुत अधिक नहीं, '84 और '91 का कॉम्बिनेशन। फिर से सभी के साथ एक साथ काम करना सही में बहुत अच्छा था। यह बहुत अच्छा था। मुझे याद है कि यह वास्तव में पहली बार था जब मैंने एक मशीन की भूमिका निभाई थी और ऐसा करना मजेदार था। मैंने वेस्टवर्ल्ड में यूल ब्रायनर को देखा और जिस तरह से उन्होंने उस भूमिका को निभाया वह इतना शक्तिशाली और इतना विश्वसनीय था कि मैं इसे बिल्कुल उसी तरह से भूमिका निभाना चाहता था। तो मेरी प्रेरणा थी: ब्रायनर! इसीलिए जब मैं पहली बार जिम कैमरन से मिला, और मैंने उनसे कहा कि क्या होना चाहिए, टर्मिनेटर को कैसे काम करना है, उसे खुद को कैसे रखना है, उसके साथ कैसा व्यवहार करना है, कैमरन ने मुझे भूमिका की पेशकश की! मैं रीज़ [मानव समय-यात्री] की भूमिका निभाने के बारे में उससे बात करने गया था, यह विचार था। लेकिन तब जिम को एहसास हुआ कि मैं टर्मिनेटर को वास्तव में अच्छी तरह से निभा सकता हूं और इस तरह यह हुआ। ''

जेम्स कैमरून द्वारा निर्मित अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर, लिंडा हैमिल्टन और एडवर्ड फर्लांग के द्वारा अपनी आईकॉनिक कल्ट भूमिकाओं को दोहराते हुए, टर्मिनेटर: डार्क फेट 1 नवंबर 2019 को 6 भाषाओं में रिलीज़ होगी: अंग्रेजी हिंदी तमिल तेलुगु कन्नड़ और मलयालम!

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...