Wednesday, August 28, 2019

मुरली शर्मा वापिस दिखेंगे पुलिस की रोल में फिल्म साहो में

बॉलीवुड में अपने नेगेटिव किरदारों के लिए मशहूर अभिनेता मुरली शर्मा , साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत ज्यादा मशहूर है और इन दिनों एक बार फिर से चर्चाका विषय बने हुए हैं क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म साहो बहुत जल्द रिलीज होने वाली है|  इस फिल्म में मुरली शर्मा का काफी अहम किरदार है जिसके लिए वह बेहद 
उत्साहित हैं.                                                                                                

मुरली कहते हैं -' इस फिल्म के लिए मैं काफी उत्साहित हूं क्योंकि मेरा काफी दिलचस्प और अहम किरदार हैफिल्म की शूटिंग करते वक्त मुझे बहुत ही ज्यादा 

मजा आयामैं गर्व के साथ कहना चाहता हूं कि यू वी क्रिएशनजो कि प्रोडक्शन हाउस है वह एक तरीके से मेरा होम प्रोडक्शन बन गया हैयह लोग अपने काम के प्रति बहुत ही ज्यादा सजग 
रहत हैं 
मुरली आगे कहते हैं- ' प्रभास को डार्लिंग कहा जाता है और सही मायने में वह एक डार्लिंग ही हैंस्वभाव के अनुसार भी प्रभास काफी सज्जन ,सहायक और हमेशापॉजिटिव ऊर्जा के साथ नजर आते हैं ,उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव और भी ज्यादा बढ़िया था|'
हालांकि जब हमने मुरली से उनके किरदार के बारे में जानना चाहा तो वह खामोशी के साथ बस अपने पुलिस के किरदार के बारे में बता रहे थे ,मुरली ने कहा-' मैंगलती से भी फिल्म की कहानी या किसी किरदार के बारे में बातचीत नहीं करना चाहता क्योंकि इससे जाने 
अनजाने में ही कहीं कोई बात बाहर निकल ना जाएयहकहानी बड़े ही अच्छे तरीके से लिखी गई है और मैं नहीं चाहता कि थिएटर में देखने से पहले इसकी कोई भी बात बाहर निकलेयह एक ऐसी कहानी है जो आपको
आखिरी तक बांध कर रखती हैजिसका पूरा श्रेय मेरे डायरेक्टर सुजीत कुमार को जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने 
बड़े ही दिलचस्प अंदाज में पूरी फिल्म को डायरेक्टकिया है'
फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बारे में बातचीत करते हुए मुरली ने बताया- ' श्रद्धा बहुत ही अच्छी कलाकार है और उनके साथ काम करने का अनुभव काफीखास रहासबसे अच्छी बात 
उनकी यह है कि दूसरी भाषा को वह बड़े अच्छे तरीके से पकड़ पाई हैपहले ही दिन मैं सेट पर उनकी काम के 
प्रति सजगता को देखकर काफी प्रभावित हुआ.'

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...