Friday, November 23, 2018

जशन अग्निहोत्री अपनी पहली पंजाबी फ़िल्म छन तारा में डबल रोल में दिखेंगीं


जशन अग्निहोत्री आजकल काफ़ी चर्चा में हैं क्यूंकि इन्होने अपनी पंजाबी फ़िल्म में एक नहीं बल्कि डबल रोल किया है।  जशन ने अभी तक १०० से ज़्यादा विज्ञापन में काम किया है ,अनेकों  म्यूजिक वीडियो में काम किया है ,रियलिटी शो ड्रामेबाज़ नंबर १ शो को होस्ट किया और दो हिन्दी फिल्म - मधुर भंडारकर की इंदु सरकार और अनिल शर्मा की जीनियस। 

जशन ने मीडिया को बताया कि, " पंजाबी फिल्म "छन तारा" एक कमर्शियल फ़िल्म है जिसमे कॉमेडी ,रोमांस और ड्रामा है। मैंने इस रोल के लिए बहुत मेहनत की है। इस रोल को बढ़िया के निभाने के लिए मैंने हेमा मालिनी की फ़िल्म सीता और गीता और श्रीदेवी की फ़िल्म चालबाज़ कई बार देखी। इस फ़िल्म के निर्देशक हैं विनीत अटवाल और निर्माता हैं सतनाम तातला। छन तारा में पंजाबी और बॉलीवुड की मिलीजुली कास्ट है और मुझे उम्मीद है कि  फ़िल्म दर्शकों का खूब पसंद आएगी  

जशन आजकल खुश हैं क्यूंकि एक पंजाबी फ़िल्म छन तारा ३० नवंबर को रिलीज़ होनेवाली है वहीँ अगले साल उनकी दो फ़िल्म आएगी - एक हिंदी और एक पंजाबी। जब हमने पूछा की आप सिर्फ बॉलीवुड में काम करेंगी तो उन्होंने बताया कि  "मैं एक कलाकार हूँ ,मुझे अच्छे रोल करने हैं फिर वो चाहे हिंदी हो या कोई और भाषा। मुझे तो सिर्फ अच्छा काम करना है। "

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...