Tuesday, December 19, 2017

बोरीवली डिज़ाइन फेस्ट

 सांसद गोपाल शेट्टी बोरीवली डिज़ाइन फेस्ट में दूसरे साल ख़ास विनर्स को अवार्ड से सम्मानित करने आये वहीं बॉलीवुड के जाने-माने डिज़ाइनर रियाज़ गांगजी जो लिबास स्टोर्स के मालिक हैं ,वो भी ख़ास इस इवेंट पर अवार्ड लेने आये। कॉमेडी क्लास ,कॉमेडी दंगल और कई शो में दिखने वाले कॉमेडियन रेहमान ख़ान ख़ास इस इवेंट में अवार्ड लेने आये और सभी मेहमानों को अपने जोक्स से लोटपोट कर दिया। जाने-माने सॉलिसिटर अनिल सिंह भी इस इवेंट में आये। अंतिम दिन में ३५० से ज़्यादा बच्चों ने ड्राइंग कम्पटीशन में हिस्सा लिया।  

आदित्य ग्रुप ऑफ इन्स्टिट्यूशन्स तो हमेशा युवाओं को बड़े सपने से प्रोत्साहित करने के सपने देखते आये है। प्रबंधकों के रूप मेंडिजाइनरों के रूप में आर्किटेक्ट्स के रूप में - चाहे जो भी क्षेत्र भारतीय युवाओं के विशेषज्ञ नहीं होंआदित्य समूह इन सपनों को पूरा करने में मदद करेगा।

क्रेडाई एमसीएचआई के साथ एजीआईएक दृष्टि से बोरिवली डिजाइन फेयर (बीडीएफ) शुरू कर दिया है . बीडीएफ में परिवर्तन से एक समुदाय बनाने का एक प्रयास है - यह आर्किटेक्ट्सडिज़ाइनरडेवलपर्स, 
 
अकादमिककलाकार और आम लोगों के लिए अपनी प्रतिभाडिजाइन और उत्पादों का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच है। स्थानीय नगर निगम और अन्य सरकारी विभागों के साथ मिलकर समुदाय तक पहुंचने के लिए कलाकारोंडिजाइनरोंआर्किटेक्ट्सअकादमीप्रबंधन विशेषज्ञों की भूमिका के बारे में एक बड़ी समझ बनाने के लिए आज जीवन की गुणवत्ता लाने में उद्यमियों।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...