Monday, September 12, 2016

नवाज़ के प्रशंसक हैं तो आप देख सकते हैं फिल्म "फ्रीके अली "

Image result for freaky ali
पिछले सप्ताह दो फ़िल्में रिलीज़ हुईं जिसमें से एक थी फ्रीके अली और दूसरी थी "बार - बार देखो" दोनों ही फ़िल्में टिकट खिड़की पर बुरी तरह प्लॉप हो गयी। फिल्म ' बार बार देखो " के बारें में तो यह भी कहा गया कि बोर बोर देखो या एक बार भी मत देखो। लगता है कैटरीना का दाना पानी फ़िल्मी दुनिया से अब उठ गया है।  अब दर्शक सपाट चेहरे की इस हीरोईन की फ़िल्में पसन्द नही कर रहे हैं आखिर कब तक सिर्फ कैटरीना की ख़ूबसूरती देखें। 

   दूसरी फिल्म " फ्रीके अली"  सोहेल खान प्रोडक्शन की फिल्म है। "हैप्पी गिलमोर " पर आधारित इस फिल्म की की कहानी लिखी है खुद सोहेल और राज शांडिल्य ने , निर्देशन भी सोहेल का।  जितने बजट की यह फिल्म नही होगी उससे ज्यादा पैसे तो फिल्म की पब्लिसिटी में लगा  दिए होंगे। गोल्फ के  खेल पर आधारित इस फिल्म की कहानी नयी नही है और न ही संवाद नये है। अरबाज खान आज कल हर फिल्म में भाई ही बन रहे हैं क्या बात है ? लेकिन बेचारे भाई जैसे गुंडे वो लगते ही नही क्या करें ? 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं।  एक चड्डी बेचने वाला अली कैसे नंबर वन गोल्फ का खिलाड़ी यानि गोल्फ का सचिन बन जाता है और फिर कैसे गोल्फ का खिलाड़ी जस अरोरा जो कि पिछले ५ सालों से गोल्फ का चैम्पियन है अली की राह में रोड़े  बिछाता है ? 

अगर आप नवाज़ के प्रशंसक हैं तो आप देख सकते हैं फिल्म ? हालांकि कुछ लीक - पोल हैं फिल्म , फिर भी सोहेल खान की पिछली फिल्मों से बेहतर है यह फिल्म। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...