Friday, July 8, 2016

अनिल कपूर के साथ कॉमेडी फिल्म करना चाहता हूँ --- रितेश देशमुख

अनिल कपूर के साथ कॉमेडी फिल्म करने के इच्छुक अभिनेता रितेश देशमुख की पिछली फिल्म "हॉउसफुल ३ " ने भी अच्छी कमाई की थी और अब एक बार फिर से रितेश अपनी नई फिल्म मस्ती सीरीज़ की तीसरी फिल्म "ग्रेट ग्रैंड मस्ती " को  १७ जुलाई को लेकर आ रहे हैं।  पहले यह फिल्म २४ जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन ऑनलाइन लीक होने की वजह से इस फिल्म को पहले रिलीज़ किया जा रहा है। 


एक बार फिर से रितेश की एडल्ड कॉमेडी फिल्म आ रही है जबकि पिछली फिल्म 
"ग्रैंड मस्ती' के रिलीज़ के बाद खुद उन्होंने कहा था कि अब मैं इस तरह की सेक्स कॉमेडी फ़िल्में नहीं करूँगा लेकिन फिर अब क्यों ? रितेश ने कहा ,"यह सच हैं मैंने ऐसा कहा था और मैं नहीं करने वाला था फिर से इसी जोनर की फिल्म लेकिन इन्द्र कुमार के कहने पर इस फिल्म को किया। मेरी इस फिल्म करने के वो ही जिम्मेदार हैं। " ऐसा कह कर बच निकले रितेश लेकिन इसके साथ - साथ उन्होंने यह भी कहा कि "मैंने यह फिल्म एक तो इंदु जी के कहने पर की इसके अलावा मैंने यह फिल्म इसलिये भी की क्योंकि इसमें हॉरर कॉमेडी भी है।  अभी ऐसी फ़िल्में बनती नहीं हैं जैसे पहले "भूत बंगला " जैसी फ़िल्में बनती थी। " 

रितेश ने हिंदी फिल्मों के साथ - साथ मराठी भाषा की फिल्मों में भी  काम किया है यही नहीं उन्होंने मराठी  फिल्मों का निर्माण भी किया है।  हिंदी में तो उन्होंने अधिकतर हास्य फ़िल्में ही की हैं जबकि अपनी मातृ भाषा की फ़िल्में उन्हें अलग ही स्तर पर ले जाती हैं। 
रितेश की बैंजो और बैंक चोर हिंदी में और "मौली" नाम की मराठी फिल्म आने वाली है।  अभिनेता , फिल्म निर्माता , क्रिकेट टीम के मालिक के साथ - साथ एक गायक भी हैं।  पूछने पर कि आप गायकी को प्रोफेशनल रूप से कब गायेगें ? उनका जवाब था "मैं बस अपने बच्चों के लिये ही गाता हूँ। "  

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...