Sunday, July 24, 2016

फैज़ अनवर की फिल्म लव के फ़ंडे आखिरकार २९ जुलाई को ६०० से ज़्यादा सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी


निर्माता -गीतकार फैज़ अनवर और प्रेम प्रकाश गुप्ता की पहली फिल्म लव के फंडे रिलीज़ के लिए तैयार है। दो बार डेट बदलने के बाद फिल्म अब २९ जुलाई को ६०० से ज़्यादा सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। शालीन भनोट,आशुतोष कौशिक, ऋषांक तिवारी, रितिका गुलाटी, हर्षवर्धन जोशी, सूफी गुलाटी, समीक्षा भटनागर, पूजा बैनर्जी, प्रमोद माउथो फिल्म के कलाकार हैं। फिल्म के निर्देशक और लेखक हैं इंदरवेश योगी और संगीतकार हैं प्रकाश प्रभाकर और फरजान फैज़। फिल्म को बनाया है ऍफ़ आर वी बिग बिज़नेस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटिड और प्रेम मोशन पिक्चर्स ने .


फिल्म की शूटिंग मुंबई ,गोवा ,जम्मू और कश्मीर में हुई है। फिल्म के सह निर्माता हैं मंजूनाथ मनोहर अय्यर, कैमरामैन हैं श्री शंकर, गीतकार हैं फैज़ अनवर, डांस डायरेक्टर हैं सुजीत कुमार और म्यूजिक है ज़ी म्यूजिक कंपनी।  फिल्म कॉमेडी रॉम कॉम जोनर की है जिसमे आजकल के सोशल मीडिया को  खूब दिखाया है। लिविंग रिलेशन के बारे में दिखाया है ,एक्स्ट्रा मैरिज अफेयर के बारे में दिखाया है। ये फिल्म हर उम्र के लोगों को पसंद आएगी।  काफी जद्दो जहद के बाद फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है।  

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...