Sunday, April 17, 2016

सदमा फिल्म बंद नहीं हुई है -ऐसा कहा निर्देशक लॉयड बैप्टिस्ट ने।



पिछले कुछ समय से ये खबर आ रही थी की करीना कपूर के इंकार करने के बाद, श्रीदेवी की सुपरहिट हिंदी फिल्म सदमा की रीमेक डिब्बे में बंद हो गयी है। इसमें करीना कपूर और रणवीर सिंह के लीड रोल में होने की बात सुनने में आ रही थी। लेकिन बाद में करीना कपूर ने ये साफ़ कर दिया की वो सदमा रीमेक का हिस्सा नहीं है। इस फिल्म के प्रवक्ता हिमांशु झुनझुनवाला का बयान सामने आया है इस तरह  ख़बरें ग़लत हैं। उन्होंने कहा की जो खबर चल रही है वो सब ग़लत है। ना तो सदमा फिल्म का रीमेक बंद हुआ है और ना ही करीना कपूर ने इंकार किया है।  मेरा अनुरोध है पत्रकार बंधू से की खबर छापने से पहले मुझसे या फिल्म के निर्देशक लॉयड बैप्टिस्ट से एक बार पूछ लें। 

ऐड फिल्मकार लॉयड बैप्टिस्ट ने सदमा फिल्म के रीमेक बनाने की ठानी है।उन्होंने कहा की सदमा एक बहुत बड़ी फिल्म है और मैं इसके रीमेक के साथ पूरा न्याय करना चाहता हूँ। जल्दबाज़ी में कोई फ़ैसला नहीं लेना चाहिए। फाइनल होने के बाद नाम का खुलासा कर दिया जायेगा। ये फिल्म का रीमेक मैं हिंदी और इंग्लिश में बनाने वाला हूँ। इंडस्ट्री के जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा इस फिल्म की कास्टिंग करेंगे जिसे सेवन फिल्म्स बनाएगी। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...