Wednesday, December 9, 2015

टीवी जगत के लोग अली असगर का प्ले दिल तो बच्चा है जी देखने माणिक सभागृह आये

अली अज़गर टी वी  सीरियल से  समय निकालकर नया पहला प्ले दिल तो बच्चा है जी लेकर आये हैं जो कॉमेडी प्ले है। इस प्ले को अली असगर और राजू लोढिया मिलकर निर्माण कर रहे हैं अपने बैनर बी पॉज़िटिव एंटरटेनमेंट के तहत। धीरज पालशेतकर प्ले को निर्देशित कर रहे हैं। इस प्ले को लिखा है इम्तियाज़ पटेल ने। इस प्ले में कलाकार हैं -अली अज़गर, राजू लोढिया, मोनाज़ मेवावाला, प्रसाद बर्वे, संजय भाटिया, आर्या रावल बर्भाया। 

इस प्ले की कहानी है जयकिशन जेटली की, जो अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता है। उसका असिस्टेंट बोलता है  जयकिशन को की आप किसी और लेडी से प्यार करें ताकि आपको अपनी पत्नी के प्रति प्यार जागेगा। ऐसा करने से उसकी गर्लफ्रेंड उसको बोलती है आप अपनी पत्नी को छोड़ दो और मुझसे शादी करलो। जयकिशन किस तरह अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड को मिलता है और सिचुएशन संभालता है ये देखने आपको प्ले देखने आना होगा दिल तो बच्चा है जी।  


इस प्ले को देखने टीवी जगत से किकु, एकता जैन, तनाज़ ईरानी, बख्तियार और ब्राईट के योगेश लखानी, सतीश शाह और नीरज वोरा। अली असगर ने योगेश लखानी को किस भी किया। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...