Saturday, December 5, 2015

अली अज़गर के नये प्ले दिल तो बच्चा है जी का पहला शो ६ दिसंबर को बांद्रा के माणिक सभागृह में होगा


 अली अज़गर ने सीरियल  समय निकालकर अपना पहला प्ले दिल तो बच्चा है जी लेकर आ रहे हैं जो कॉमेडी प्ले है। इस प्ले को अली अज़गर  और राजू लोढिया मिलकर निर्माण कर रहे हैं अपने बैनर बी पॉज़िटिव एंटरटेनमेंट के तहत। धीरज पालशेतकर प्ले को निर्देशित कर रहे हैं। इस प्ले को लिखा है इम्तियाज़ पटेल ने। इस प्ले में कलाकार हैं -अली अज़गर, राजू लोढिया, मोनाज़ मेवावाला, प्रसाद बर्वे, संजय भाटिया, आर्या रावल बर्भाया। 

ये शो ६ दिसंबर को माणिक सभागृह हॉल ,लीलावती हॉस्पिटल के पास ,बांद्रा में होगा रात ७.४५ को। टिकट के लिए आप संपर्क करें -9930681474 . 

इस प्ले की कहानी है- ये कहानी है एक जयकिशन जेटली की जो अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता है। उसका असिस्टेंट बोलता है  जयकिशन को की आप किसी और लेडी से प्यार करें ताकि आपको अपनी पत्नी के प्रति प्यार जागेगा। ऐसा करने से उसकी गर्लफ्रेंड उसको बोलती है आप अपनी पत्नी को छोड़ दो और मुझसे शादी करलो। जयकिशन किस तरह अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड को मिलता है और सिचुएशन संभालता है ये देखने आपको प्ले देखने आना होगा दिल तो बच्चा है जी। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...