Saturday, December 19, 2015

'इश्क़ फॉरएवर' - २०१६ की नए ज़माने की रॉम-कॉम

 ताज़ातरीन सितारा जोड़ी कृष्णा चतुर्वेदी और रूही सिंह की एक जोरदार रॉम-कॉमयह एक नए ज़माने की प्रेम कहानी है जो आज के नए युग की रॉम-कॉम से मेल खाने वाले युवाओ के साथ तुरंत सम्पर्क स्थापित करेगी। कहानी एक जवान लड़के और लड़की के चारो तरफ घूमती हैजिनकी मुलकात एक सफर में होती है और जिन अप्रत्याशित परिस्थितियों का वे सामना करते हैं वे अंततः उनके रोमांस के लिए उत्प्रेरक साबित होती हैं। तथापिफिल्म बस इस बारे ही नहीं है और दर्शकों को उनकी सीटों के किनारों पर बनाए रखने के लिए भरपूर उतार-चढ़ाव का वादा करती है। सितारा कलाकारों के इस समूह में लीसा रे और जावेद जाफरी की एक और अनूठी जोड़ी भी है।
इस नई जोड़ी की ताज़गी को और बढ़ाने के लिएइस फिल्म को दक्षिण अफ्रीका के मोहक स्थलों पर फिल्माया गया है। इस फिल्म का इंतज़ार भी बहुत हो रहा है क्योंकि इस फिल्म से ही महान संगीतकार नदीम सैफ़ी की वापसी भी हो रही हैजिनके पास एक के बाद एक १००० हिट फिल्में देने का कीर्तिमान है और एक वो ही हैं जिनके गानो को आज भी दोबारा बनाया जा रहा हैयह फिल्म उनके प्रशंसकों के लिए एक संगीतमय नज़राना साबित होगी।
 सवाल करने परनिर्माता/लेखक शबीर बॉक्सवाला ने कहा कि, "मेरे साथी अजय शाहहैरी गाँधी और मैं यह मानते हैं कि काफी समय से किसी ने भी एक शुद्ध प्रेम कहानी नहीं बनाई है जो एक पूरा परिवार एक साथ देख सके और मझे यकीन है कि यह फिल्म हरेक युवा के और जीवन के हर क्षेत्र के लोगों के दिलों को छू लेगी।"
तोइस रोमांटिक सफर के लिए तैयार हो जाइये जो आपके दिल के तारों को छेड़ दे और ……एक बार फिर से आपमें प्यार करने की चाहत जगा दे !

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...