Saturday, December 26, 2015

दिल को छू जाते हैं दोनों ही गीत

इन दिनों हिंदी फिल्मों के गीत तो कुछ ख़ास अच्छे नही आ रहे हैं यानि ऐसे नही बन रहे जिन्हें बार - बार सुनने का मन करे।  लेकिन पिछले दिनों टी सीरीज़ ने दो गीतों को रिलीज़ किया वीडियो के साथ और ये दोनों ही गीत जितने सुनने में अच्छे हैं उतने ही देखने में भी।  बहुत भारी भरकम शब्दों का प्रयोग नही किया है गीतकारों ने लेकिन दिल को छू जाते हैं दोनों ही गीत।  

पहला गीत हैं "यहीं हूँ मैं " आयुष्मान खुराना की मीठी आवाज़ संगीत हैं आयुष्मान खुराना और रोचक कोहली का और गीतकार हैं खुद आयुष्मान खुराना, रोचक कोहली, गौतम गोविन्द शर्मा और गुरप्रीत सैनी।  अमित रॉय ने वीडियो निर्देशन किया है और इस गीत में हैं आयुष्मान खुराना और उनके साथ अभिनय कर चुकी खूबसूरत यामी गौतम। 

दूसरा गीत है "मैं रहूँ या न रहूँ ' इस गीत के वीडियो में अभिनय किया है इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता ने।  इन दोनों को साथ में देख कर पहले तो मुझे लगा की किसी नई फिल्म का गीत है लेकिन ध्यान से देखने पर समझ आया कि यह तो म्यूजिक वीडियो है इन दोनों की साथ में फिल्म "जन्नत - २ " भी आ चुकी है। वीडियो निर्देशन किया है अमित शर्मा ने।  रश्मि विराग के लिखे गीत को गाया है अरमान मलिक ने, गीत की धुन बनाई है अमाल मलिक ने। 

आप भी इन दोनों गीतों को सुनें और देखें निस्संदेह आपके दिल को भी छू जायेगें। 



No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...