Friday, November 6, 2015

क्या टी वी क्या फ़िल्में कोई ज्यादा अंतर नही दोनों के बीच -- युविका चौधरी

Displaying yuvika chaudhry.jpg
छोटे परदे से बड़े परदे और फिर छोटे पर अभिनय करने वाली प्यारी सी मुस्कान वाली खूबसूरत अभिनेत्री युविका चौधरी इन दिनों लोकप्रिय रियल्टी शो बिग बॉस में नज़र आ रही हैं।  जैसी वो अपनी रियल लाइफ में हैं अभी तक वैसी ही इस शो में भी दिखाई दे रही हैं।  इस शो में आने से पहले हारले फ़ूड प्रॉडक्ट के लांच में युविका से बात चीत हुई।  पेश हैं कुछ अंश ---

आपने अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत टी वी धारावाहिक से की फिर आप फिल्मों में नज़र आयी और अब फिर एक बार आप टी वी काम कर रही हैं ?
आज क्या टी वी क्या फ़िल्में कोई ज्यादा अंतर नही दोनों के बीच सभी बड़े कलाकार दोनों ही जगह काम कर रहे हैं इसी तरह मैं भी जहाँ मुझे अच्छा काम मिलता है करती हूँ।  
पहली बार आप फिल्म ओम शांति ओम में दिखाई दी. फरहा खान और शाहरुख़ खान की इस फिल्म में आपका काफी बड़ा रोल था लेकिन अभी पिछले दिनों आयी फिल्म "शौक़ीन " में आप दिखाई दी बहुत ही छोटे रोल में जिसमें एक संवाद तक नही बोला आपने ?  
इस फिल्म में गेस्ट रोल था मेरा बस. 
अभी क्या कर रही हैं टी वी या फ़िल्में ?
जल्दी ही आप मुझे एक बहुत बड़े टी वी रियल्टी शो में देखेंगें और इसके बाद मेरी एक फिल्म भी आने वाली है " लकी पाजी " कॉमेडी फिल्म है यह।  

#biggboss9  #Yuvika Chaudhary #TV #Film

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...