Monday, November 23, 2015

क्या "पिंगा" गीत क्या दूसरा "डोला रे डोला" बन पायेगा ?

फिल्म निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की जब भी कोई फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है उस फिल्म की चर्चा बहुत जोरों शोरों पर होती है।  अभी उनकी फिल्म " बाजीराव मस्तानी" की चर्चा बहुत हो रही है वैसे भी उनकी इस फिल्म की चर्चा पहले भी इसलिये हुई थी क्योंकि संजय अपनी इस फिल्म में "हम दिल दे चुके सनम" की हिट जोड़ी सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय को लेने वाले थे।  सन २००३ में उन्होंने इस फिल्म की घोषणा की थी लेकिन उनके ब्रेक अप के बाद यह फिल्म लटकी रही फिर करीना कपूर और रानी मुखर्जी को लेकर बनाने की भी बात हुई  थी लेकिन बाद में दीपिका , प्रिंयका और रनवीर सिंह के साथ यह फिल्म बन कर तैयार हुई और अब कहंीं यह फिल्म रिलीज़ होने की तैयारी में हैं। 
 वैसे हम यहाँ हम बात कर  रहे थे उनकी इस फिल्म " बाजीराव मस्तानी" के पिछले दिनों रिलीज़ हुए गीत "पिंगा " की.  जिसे देख कर संजय की फिल्म "देवदास" के लोकप्रिय गीत "डोला रे डोला"  की याद आ जाती है उस फिल्म में माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या की जोड़ी ने खूबसूरत नृत्य किया था और इस फिल्म में दीपिका और प्रिंयका की जोड़ी परदे पर दिखाई दे रही है।  अब देखना है कि क्या "पिंगा"  गीत क्या दूसरा "डोला रे डोला" बन पायेगा ? 


No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...