Monday, November 25, 2019

"यह जादू है जिन्न का " की रुबीना --- जसविंदर गार्डनर

  
इन दिनों कलर्स चैनल पर  लोकप्रिय धारावाहिक "लव कुश "का प्रसारण हो रहा है  साथ ही तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं इस धारावाहिक में अभिनय करने वाले अभिनेता -- अभिनेत्री भी लोकप्रिय हो रहे हैं । ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं  जसविंदर गार्डनर जिन्होंने  "लव कुश " धारावाहिक में कौशल्या की भूमिका अभिनीत की है।
 इसी तरह स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक "यह जादू है जिन्न का " में भी जसविंदर रुबीना ( ताबीजी ) के किरदार में दर्शकों का प्रभावित कर रही हैं।   

पटना की रहने वाली जसविंदर ने छोटे परदे और बड़े परदे दोनों पर ही अभिनय किया है। इसके अलावा जसविंदर ने कई लोकप्रिय विज्ञापनों में भी अभिनय किया है।  फिल्मों में आने से पहले जसविंदर ने रोड , कंपनी , मुन्ना भाई एम बी बी एस  आदि फिल्मों में कॉसट्यूम डिजाइन भी की है।  जसविंदर के सिख परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि मुंबई में फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने गयी जसविंदर अभिनय करने लगेगी।

फिल्मों में इन्होने चिल्लर पार्टी , डांस पे चांस ,रेडी , थैंक यू ,चितकबरी , राउडी राठौर , शूट ऑउट एट वडाला आदि में अभिनय किया है। टी वी में जसविंदर ने ख़्वाहिश , कसम से ,ओये  इट्स  फ्राइडे ,मेहँदी तोहरे नाम की , विकी की टैक्सी ,रिश्ता डॉट कॉम ,ज़िंदगी कहे स्माइल प्लीज , जाने क्या बात हुई , देखा एक ख्वाब , कलीरें आदि अनेकों धारावाहिकों में काम किया है।   हॉर्लिक्स , सनफीस्ट, हेयर, नेस्ले , सैमसंग आदि  मुख्य ब्रांड है जिसके लिए जसविंदर ने काम किया है



। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...