Thursday, March 7, 2019

'जंगली' के ट्रेलर ने कराया जंगली रोमांच का अनुभव



जंगल के सबसे खतरनाक जानवर- भोला हाथी और उसके पारखी और दोस्त राज (विद्युत् जामवाल) का साथ और उनकी जुगलबंदी, 'जंगलीफिल्म के आज रिलीज हुए ट्रेलर में आपको जंगली रोमांच का अनुभव कराती हैं। भोला जहां राजसी हाथियों का सबसे अच्छा नमूना हैवहीं विद्युत भी अपनी मांसपेशियोंव्यवहार और चाल में उससे पूरी तरह मेल खाते हैं।

चक रसेल के इस जंगल क्रॉनिकल में जहां दोनों की उपस्थिति सिल्वर स्क्रीन पर हावी हैवहीं दोनों के बीच मानव और पशु के बॉंडिंग को देख आपको उनके बारे में और अधिक जानने की इच्छा होती है।

राज (विद्युत जामवाल) अपने उम्र के तीसवें दशक में एक पशु चिकित्सक हैजो मुंबई में रहते हुए एक बेहतर पशु चिकित्सा क्लिनिक का संचालन करता है। इतना ही नहीं वह एक समर्पित कलरीपयट्टू मार्शल आर्टिस्ट हैजो कड़ी मेहनत करता है और उसके पास वह सब कुछ है जिसकी एक व्यक्ति को चाहत होती है। बदलते घटनाक्रम के बाद वह करीब 10 साल बाद अपने गृहनगर पहुंचता हैजहां एक प्रसिद्ध हाथी अभयारण्य में उसके पिता और बचपन के मित्र भोला हाथी रहते हैं। घर पहुंचने के कुछ समय बाद ही यह भावनात्मक यात्रा नाटकीय रुप से एक बदले का रुप ले लेती हैजिसके फलस्वरुप राज इस पुराने और अनूठे गांव में पनप रहे अवैध शिकार रैकेट का पर्दाफाश करता है। राज और भोला की कोमल दोस्ती और बचपन में पनपा बंधन यह दर्शाता है कि वे जिस तरह जमकर बुरे लोगों से लड़ते हैंउसी तरह एक दूसरे से प्यार भी करते हैं।

जंगली 5 अप्रैल को दुनिया भर में एक साथ रिलीज होगी। जंगल पिक्चर्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'जंगलीका निर्देशन चक रसेल ने किया है। फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह निर्माता प्रीति शाहनी हैं।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...