Tuesday, December 18, 2018

कानपुर वाले खुरानाज़ में नहीं है कुछ भी नया

कॉमेडियन कपिल शर्मा से झगड़े के बाद अलग हुए सुनील ग्रोवर का नया कॉमेडी शो १६ दिसम्बर को शुरू हुआ।  हर सप्ताह शनिवार और शुक्रवार को प्रसारित होने वाले शो के निर्माता भी सुनील ग्रोवर ही हैं।  प्रमोद गुप्ता यानि जीजाजी  का किरदार अभिनीत कर रहे हैं इस शो में सुनील। दर्शकों को काफी उम्मीदें थी लेकिन "कानपुर वाले खुरानाज़" में ऐसा कुछ भी नहीं है इस शो में जो दर्शकों ने कॉमेडी नाइट्स विध कपिल शर्मा में न देखा हो. सुनील ग्रोवर के शो में सुनील ऐसे जीजा बने हैं जिनकी ६ सालियाँ और १ साला है। उनकी युवा बीवी अदा खान है जबकि , उपासना सिंह , अली असगर ,सुगंधा मिश्रा आदि सभी सालियाँ बनी हैं।  इस शो में भी कुछ मर्द, महिला बने हैं , वैसा ही  घर का सेट , सिद्दू की जगह कोरियोग्राफर और निर्देशिका फरहा खान बैठी हैं और बात - बात पर हंसती हैं। सुनील ग्रोवर के कपड़े पहनने के तरीका , बोलने का तरीका पहले भी , वही अभिनय सब कुछ पुराना जैसा है।  


इस शो को देखकर ऐसा लगा जैसे हम कॉमेडी नाइट्स विध कपिल देख रहे हों।  सुनील ग्रोवर अच्छे अभिनेता हैं लेकिन अपने अभिनय की सारे पत्ते वो कॉमेडी नाइट्स दिखा चुके हैं अब नया क्या दिखाइयेगें इसका इंतज़ार है। दर्शकों को हँसाने के लिए सुनील को कुछ नया लाना ही होगा।  नहीं तो उनके प्रशंसक उनसे दूर भी हो सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...