Saturday, May 19, 2018

‘3 देव’ के कलाकार करण सिंह ग्रोवर, रवि दुबे और कुणाल रॉय कपूर डब्लू डब्लू इ संडे धमाल में

डब्लू डब्लू इ संडे धमाल में सलिल आचार्य के साथ करण सिंह ग्रोवर, रवि दुबे और कुणाल रॉय 

कपूर अपनी हिंदी कॉमेडी फिल्म देव को 

प्रमोट करने गए थे। डब्लू डब्लू इ में 

उन्होंने बहुत ही अच्छा समय बिताया। करण 

सिंह ग्रोवर ने कहा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई संडे धमाल का हिस्सा बनना मेरे लिए यादगार क्षण था। मुझे याद है कि जब मैं युवा लड़का था तब रॉ और स्मैकडाउन देखा करता था और आज हम सभी कलाकार डब्लू डब्लू इ में फिल्म ३ देव को प्रमोट करने के लिए आये हैं।


रवि दुबे ने कहा कि डब्लू डब्लू इ संडे धम्माल में मैं कमेंटरी करता था, यह मेरे लिए स्पेशल 

एक्सपिरियेंस है, क्योंकि डब्लू डब्लू इ के साथ मेरा एक अटूट नाता बन गया है। मैं हमेशा टीवी 

देखता था और डब्लू डब्लू इ ही देखता था, दूसरा चैनल बदलने का कोई विकल्प ही नहीं था।

कुणाल रॉय कपूर ने कहा कि हमारी फिल्म देव  जून को रिलीज हो रही है और डब्लू डब्लू इ में 
प्रमोशन का हिस्सा बनना मेरे लिए एक मजेदार अनुभव था। केविन ओवेन्स और सेठ रोलिन के 

साथ उच्च लेवल की ऑक्टेन मैच के लिए कमेंटरी करने का करण और रवि को रोमांचक अनुभव है। 
आर २ फिल्म प्रोडक्शंस के चिंतन राणा फ़िल्म के निर्माता हैं और इ ४ यू इंटरप्राइजेज के अयूब ख़ान फ़िल्म को 

प्रेजेंट कर रहें हैं। फिल्म के निर्देशक अंकुश भट्ट है। फिल्म में राइमा सेन, प्रिया बैनर्जी, पूनम कौर, टिस्का 

चोपडा और प्रोसेनजीत चटर्जी भी हैं। फिल्म  जून को रिलीज होने वाली है

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...