Monday, April 16, 2018

रोहित पुरोहित - डिजिटल दुनिया के लिए एक नया परिप्रेक्ष्य

राजस्थान में जन्मे और मुंबई में कॉलेज में स्कूली शिक्षा पूरी हुई। बीसीए में डिग्री के साथ मि. पुरोहित डिजिटल दुनिया में ब्रांड / हस्तियां के बीच अपनी उपस्थिति को अनुकूलित करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने वर्ष २०१० में डीजे को बढ़ावा देने शुरू कर दिया था। है.
वर्ष २०११ में उन्होंने गियर ऑफ फ्यूचर की स्थापना की, जो 360 कोण डिजिटल समाधानों का प्रचार करती थी। यह फर्म बोर्ड हस्तियों और ब्रांडों जैसे यूनिवर्सल म्यूजिकस्वर्गिय लाभ जानजुआडीजे किरण कामथडीजे शाडो (दुबई) मुस्तफा जाहिदमुदस्सर खानहिना खानमोनाली ठाकुर।

वर्ष २०१७  में भविष्य के गियर को क्रिएटिव कोरोना के रूप में सेवाओं और संगठनों के ऊपर कटौती के अलावा पुनः ब्रांडेड किया गया। विलय और अभियान की बैंडविड्थ में हेमा मालिनीसंगीत निर्देशक सचिन-जिगर,शरद केळकरराहुल रॉयदेबोलेना भट्टाचार्यगुरिंदर सैगलतनिष्क बागची जैसे क्लाइंट की सूची में विस्तार किया गया। इस रणनीतियों में अब मार्केटिंग, ब्रांडिंगडिजिटल प्रिनिमेशन आदि शामिल है।

फिलहाल वह सामग्री उत्पादनडिजिटल वितरणओटीटी पोर्टल्स के साथ लाइनों के व्यापक मार्केटिंग अभियानों को बढ़ाने और लक्षित दर्शकों से संबंधित सामग्री के लिए कर्त्तव्य और कर्षण का निर्माण करने के दायरे को चौड़ा करने का है।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...