Friday, April 13, 2018

नानू की जानू मैं हूँ -- पत्रलेखा

 नानू की जानू में किस भूमिका में हैं ?
नानू की जानू फिल्म में नानू के किरदार में अभय हैं, और जानू मैं  हूँएक हॉरर कॉमेडी है ,बहुत क्यूट फिल्म हैअभय एक गुंडे के किरदार में हैं .
 आपका क्या किरदार है ?
 ट्रेलर में आप मुझे नहीं देखेंगे क्योंकि फिल्म का प्लाट फिर सामने  जायेगातो मैंने ट्रेलर 

देखते हुए कहा था की मुझे ट्रेलर लांच पर जाने का मतलब नहीं थाफिर पता चला की ट्रेलर 
ऐसा क्यों है
गाने कैसे हैं ?
बढ़िया हैंफिल्म में कई गाने हैंजिनमें टाइटल ट्रैक भी है और सोलो नंबर्स भी हैं
 अभय के साथ काम करना कैसा रहा ?
मैंने देव डी जब देखा था तो उनका काम मुझे अच्छा लगा थामैं बचपन से शाहरुख की फिल्में देखती थीलेकिन देव डी देख के लगा की मुझे भी कुछ वैसा करना है , फिर बाद में जब नानू की जानू की स्क्रिप्ट आयीऔर मुझे पता चला की इसमें अभय हैंतो ये एक बकेट लिस्ट 
जैसी बात थी , जो पूरी हुयीअभय देओल को दर्शकों और फैंस बहुत सारा प्यार मिलता है . 
 अगर आप देव डी में होती तो कौन सा किरदार करती ?
मैं पारो का किरदार करना चाहती,  क्योंकि मैंने उस किरदार से काफी कनेक्ट किया है 
अगर गायब हो जाएँ तो क्या करना चाहेंगी ?
मैं हॉलीवुड जाकर वहाँ ये देखना चाहूंगी की किस तरह से एक्टर्स वहाँ काम करते हैं,
घरवालों का क्या रिएक्शन होता है ?
वो लोग रियेक्ट नहीं करते , वो लोग फिल्म के बारे में सच सच बोल देते हैं . 
फिल्म के बारे में लोग क्या कह रहे हैं ?
सबलोग ट्रेलर को पसंद कर रहे हैंमैंने देखा है की देश में लोगों को हॉररकॉमेडी काफी पसंद है
अपकमिंग प्रोजेक्ट्स ?


अभी नानू की जानू आयेगी, उसके बाद एक प्रोजेक्ट पर बात चल रही है , जल्दी ही वो लॉक हो जायेगी 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...