Thursday, March 31, 2016

दो पैग मार के आग लगाएंगी सनी, वन नाइट स्टैंड का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज

फिल्म वन नाइट स्टैंड का टीजर देखा लाखों ने, आज पहला गाना दो पैग मार के से चलेगा सनी का जादू ...
सनी लियोनी बड़े पर्दे पर छाने के लिए एक बार फिर से तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ का नया गाना ‘दो पैग मार’ रिलीज हो गया है. हमेशा की तरह सनी इस फिल्म में भी हॉट और सेक्सी अवतार में हैं.

फिल्म की कहानी दो लोगों के बीच गुजरी एक रात की कहानी पर आधारित हो जिसमें दोनों के बीच संबंध बनते हैं और फिर दोनों को प्यार हो जाता है. उनकी आंखें देख कर लग रहा है कि वह अनिच्छा से किसी व्यक्ति के गले लगी हुई हैं.

सनी लियोनी के फैंस उनकी अपकमिंग मूवी वन नाइट स्टेंड का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी का पहला गाना दो पैग मारके आज रिलीज होने जा रहा है, जिसमें सनी ठुमके लगाती नजर आएंगी। हाल ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, तो सनी की सेक्स अपील के चलते टीजर देखने वालों की यूट्यूब पर तादाद लाखों हो गई। टीजर के साथ दो पैग मारके सॉन्ग में भी सनी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

दो पैग मारके सॉन्ग को नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है। टीजर से तो सनी का जादू चलता दिख रहा है, अब फिल्म किस तरह का प्रदर्शन करती है। यह तो वक्त ही बताएगा।
 
जैस्मीन डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सनी लियोनी के साथ एक्टर तनुज विरानी मुख्य किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्माण स्विस एंटरटेनमेंट कंपनी कर रही है. फिल्म में मुख्य भूमिका में सनी लियोनी और तनुज विरानी दिखाई देंगे.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...