Sunday, September 6, 2015

धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना - रितिक रोशन और सोनम कपूर

"धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना" यह गाना सन १९९० में आयी फिल्म #आशिकी का है जो आज भी उतना ही श्रोताओं को पसंद आता है जितना की जब यह फिल्म रिलीज़ हुई थी।  संगीतकार नदीम - श्रवण और कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल की आवाज़ वाले इस गीत ने एक इतिहास रच दिया था।  आज भी यह गीत श्रोताओं के दिलों के बेहद करीब है।  

 इस गीत की चर्चा इसलिए है क्योंकि आज दर्शक और श्रोता इस गीत को बहुत ही जुदा अंदाज़ में देख व सुन सकते हैं क्योंकि इस गीत को एक नया ही अन्दाज़ दिया है गायक -संगीतकार और गीतकार यो यो हनी सिंह ने।  हनी सिंह ने इस गीत को रीमिक्स किया बीच - बीच में पंजाबी में रैप भी किया है उनका साथ दिया है इस गाने में भूपिन्दर कौर ने। इस गीत के लोकप्रिय होने की यह ही वजह नही है बल्कि इसकी एक विशेष वजह है क्योंकि इस गाने के वीडियो में अभिनेता रितिक रोशन और सोनम कपूर ने अभिनय किया है और इस गीत को प्रेजेंट किया है स्व गुलशन कुमार की याद में भूषण कुमार ने।  इस वीडियो को निर्देशित किता है अहमद खान ने। टर्की में शूट हुए इस खूबसूरत वीडियो में # रितिक  रोशन और #सोनम कपूर दोनों ही अच्छे लग रहे हैं हालांकि यह रीमिक्स गीत पुराने गीत की बराबरी तो नही कर सकता लेकिन इस गीत के   वीडियो  में अभिनेता रितिक  रोशन ने काम किया है  इसलिए इसकी चर्चा ज्यादा है। हालांकि इस गीत को लेकर फ़िल्मी दुनिया की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है कुछ इसे पसंद कर रहे हैं कुछ नहीं। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...