Friday, May 1, 2015

साड़ी फैशन शो मिस इंडिया अदिति आर्य के साथ


भारत का पारम्परिक परिधान है #साड़ी और इस खूबसूरत परिधान साड़ी के फैशन शो हमेशा ही पारम्परिक और सांस्कृतिक ढंग के  होते  हैं लेकिन इस बार मुंबई में हुऐ #एस पी टेक्सवर्ल्ड के इस साड़ी फैशन शो की विशेषता थी खूबसूरत मॉडल्स द्वारा आधुनिक तरीके से  पहनी गयी साड़ी। साथ ही नृत्य और संगीत भी इस शो की विशेषता रहा। जहाँ  रूस की वायलिन वादक  अलीशा ने हिंदी गीतों को बजा कर दर्शकों का मन मोहा वहीँ पर गायिका @शिबानी कश्यप ने गीतों का गाकर।  


फैशन शो की पहली प्रस्तुति साड़ी के साथ आधुनिक मोबाइल, आईपैड जैसी चीजे थी, दूसरी प्रस्तुति में अलीशा का शानदार वायलिन वादन था और उस धुन पर मॉडल्स की वाक थी तीसरे और फाइनल राउंड का मुख्य आकर्षण थी २०१५ की मिस इंडिया चुनी गई खूबसूरत @अदिति आर्य की रेम्प वाक. गायिका शिबानी के गाने पर साथ ही  सभी मॉडल्स की  रेम्प वाक और नृत्य, अदिति आर्य की मोहक मुस्कान ने उपस्थित सभी लोगो का मन मोह लिया, इस #फैशन शो का आयोजन किया गया था औरा एस पी के पोर्टल के उद्घाटन के लिए। अब यह #औरा साडी #ऑनलाइन से भी खरीदी जा सकती हैं.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...