Friday, March 21, 2014

माइकी मैक्लेरी का नया विडियो आज की रात




पिछले दिनों मुम्बई के सितारा स्टूडियो में म्यूजिक कम्पोजर माइकी  मैक्लेरी  ने लोकप्रिय हिंदी गीत "आज की रात कोई आने को है" का विडियो शूट किया। वैसे तो फ़िल्म अनामिका के इस गीत को आशा भोसलें ने गाया है लेकिन माइकी के इस एलबम "बार टेंडर" के लिए इस गीत को परेशान फेम गायिका शाल्मली खोलगडे ने गाया है।  
 
इसी गीत के विडियो शूट में शाल्मली खोलगडेगायिका, एंकर और मॉडल शिबानी दांडेकर और खुद  माइकी  मैक्लेरी  ने हिस्सा लिया। इस विडियो में जहाँ माइकी एक जासूस के रूप में हैं  वही  शिबानी एक खूबसूरत वेट्रेस बनी हैं और शाल्मली खोलगडे बार  गायिका के रूप में हैं  जो कि  काले रंग के गाउन में  बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। 

इस गीत से पहले भी माइकी ने कई पुराने गीतों को पाश्चत्य संगीत में ढाल कर उन्हें जिस नए अंदाज़ में पेश किया है वो आज के युवा वर्ग को पसंद आता है माइकी ने इस गीत से पहले खोया खोया चाँदकभी कभीधक धक करने लगा और हवा हवाई आदि कई गीतों को नए रूप में पेश किया है।  
 
"आज की रात" के गीत में जहाँ माइकी ने संगीत दिया है वही उन्होंने इसमें अभिनय भी किया है और विडियो को निर्देशित भी किया है. वास्तव में  माइकी का आज की रातका  यह विडियो  सच में  क्लासिक बना है. 
   



No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...