Friday, January 24, 2014

राजू मवानी ने कहा की मुझे राम गोपाल वर्मा ने एक्टर बनाया है


ऐसा बहुत कम होता है जब कोई फिल्मकार किसी और को अपनी एक्टिंग का श्रेय देता है - पर निर्माता निर्देशक राजू मवानी अपनी एक्टिंग कैरियर का श्रेय राम गोपाल वर्मा को देते है।  वैसे तो मैंने निर्देशक और निर्माता की  तरह मैंने अपना कैरियर शुरू किया था पर लोग मुझे एक एक्टर के रूप में ज्यादा जानते हैं और ये सब रामू जी की वजह से हुआ है। रामू जी मुझे अपनी फ़िल्म सत्य में पहली बार काम दिया। राजू मवानी ने इसकी टोपी उसके सर और सैफ अली के फ़िल्म सुरक्षा निर्देशित की  है। 
बाद में राजू मवानी ने रामू के साथ मस्त ,सरकार ,दरवाज़ा बंद रखना में काम किया और अब तक १५ से ज्यादा फ़िल्म में काम कर चुके हैं। वो आने
वाली फ़िल्म जय हो में भी दिखेंगे।  सलमान के साथ राजू मवानी ने वांटेड फ़िल्म में भी काम किया है। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...