Thursday, January 23, 2020

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत आनंद पंडित की बहुप्रतीक्षित मिस्ट्री थ्रिलर चेहरे अब 17 जुलाई 2020 को होगी रिलीज़


सिनेमा के पारखियों के लिए वर्ष 2020 इस लिहाज से रोमांचक होने जा रहा हैकि वे पहली बार लेजन्ड और असाधारण अमिताभ बच्चन और डायनामिक इमरान हाशमी को पहली बार एक साथ पर्दे पर देख सकेंगे। दर्शक इन दोनों को रमी जाफ़री द्वारा प्रबंधित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित एक दिलचस्प आपराधिक और पेचिदगियों से भरी ड्रामा / मिस्ट्री थ्रिलर में देख सकेंगे!
आपको बता दें कि चेहेरे अप्रेल में प्रदर्शित होने वाली थीलेकिन फिल्म गुलाबो सिताबो के निर्माता रोनी लाहिरी और शूजीत सिरकार के अनुरोध पर इसकी रिलीज तारीख को आगे खिसका दिया गया है और अब यह 17 जुलाई 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है!

रिलीज की नई तारीख के संबंध में निर्माता आनंद पंडित कहते हैंहां हमने गुलाबो सीताबो के निर्माताओं के विशेष अनुरोध पर चेहरे की तारीख को 17 जुलाई तक स्थानांतरित कर दिया है। शूजीत सिरकार और रोनी लाहिरी के साथ हमारा हमेशा से एक शानदार संबंध रहा हैऔर यह देखने के बाद कि इन  रोमांचक फिल्मों को बेहतरीन रिलीज देना केवल हमारे आपसी फायदे की बात नहीं थीबल्कि अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए भी पारस्परिक रूप से फायदेमंद है। ऐसे में हमने अब 17 जुलाई को चेहरे को रिलीज करने का फैसला किया है!
 राइजिंग सन फिल्म्स के निर्माता रोनी लाहिरी ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहाहमारी फिल्म तैयार थी और हम इसे अप्रैल में रिलीज़ करने को उत्सुक थे। हमारा आनंद पंडित के साथ एक बेहतर तालमेल है और जैसा कि चेहरे की शूटिंग चल रही थीऐसे में हमने विनम्रतापूर्वक उनसे अप्रेल में गुलाबो सीताबो को रिलीज करने का अनुरोध किया। इसपर उन्होंने विनम्र और सज्जनतापूर्ण रवैया दिखाते हुए चेहरे की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया।
रिया चक्रवर्तीसिद्धनाथ कपूरदृथमन चक्रबर्तीक्रिस्टेल डिसूजारघुबीर यादव के साथ ही अन्नू कपूर के रूप में चेहरे बेहतरीन कलाकारों के जमावड़े का भी दावा करती नजर आ रही है।
हालांकि फिल्म के इर्द-गिर्द के कई दूसरी बातें भी घूम रही हैंप्रारंभिक रिपोर्ट में इसे कानूनी पेशे पर आधारित एक क्रिस्प और आकर्षक थ्रिलिंग ड्रामा कहा जा रहा हैजिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक-दूसरे के खिलाफ निर्णायक भूमिका में हैं।
17 जुलाई को रिलीज़ हो रहे चेहरे का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन रूमी ज़ाफरी ने किया है।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...