Tuesday, December 3, 2019

तानाजी ने "शंकरा" के साथ शक्ति प्रज्वलित की


असाधारण बेहतरीनतानाजी: द अनसंग वॉरियर भारत के सबसे महान योद्धाओं में से एक की गाथा को बयान करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अजय देवगनकाजोल और सैफ अली खान अभिनीत इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों की भरपूर प्रशंसा प्राप्त की और वे इस वीर गाथा को देखने के लिए उत्साहित हैं।

यहां फिल्म के पहले गाने शंकरा की एक विशेष झलक दिखाई गई हैजिसमें उत्सव और शक्ति का प्रदर्शन किया गया है।

इस पावर-पैक गीत में अजय देवगन और सैफ अली खान का दिलचस्प मुकाबला होगा। इस भव्य गीत की रचना मेहुल व्यास द्वारा की गई है, जिन्होंने इसे गाया भी है और इसे अनिल वर्मा ने लिखा है। गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।
 
गीत के बारे में बात करते हुएनिर्देशक ओम राउत ने साझा किया, "मराठा भेस धरने में महारथी थे। शंकरा गीत एक घटना के इर्द-गिर्द घूमता है, जब तानाजी उदयभान के साथ आमने-सामने आते हैंलेकिन युद्ध के मैदान में नहीं। मेहता व्यास और अनिल वर्मा ने गाने में जान डालने में एक शानदार काम किया है। दर्शक शंकरा गाने में श्रवण और देखने का अप्रतिम सुख प्राप्त करेंगे।"

अजय देवगन अभिनीत फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर अजय देवगन की ADF और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित और ओम राउत द्वारा निर्देशित हैतथा 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

महाकाव्य गाथा तानाजी: द अनसंग वॉरियर का 10 जनवरी को 3D में अनुभव करें, जो अजय देवगन की 100 वीं फिल्म है।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...