Tuesday, August 28, 2018

लोगों की आंखो में जब खुद के लिए प्यार, सम्मान, खुशी और सराहना देखता हूं तो और भी ताकत मिलती है -- बॉबी देओल


यमला पगला दीवाना फिर से  की शुरुआत कैसे हुयी ?
बस जिस तरह से पहले और दूसरे पार्ट की शुरुआत हुई थीभैया और पापा ने प्लान किया की तीसरे पार्ट की कहानी मिलते ही , फिल्म की शुरुआत कर देंगेवैसा ही हुआहम लोगों ने कहानी पर काम किया और फिर 
शूटिंग स्टार्ट हो गयी

पापा और भाई के साथ फिर से काम करना ?
बहुत ही अच्छा लगता है जब भी मैं पापा और भैया के साथ सेट पर रहता हूँअलग तरह की फीलिंग आती है और सबकुछ पारिवारिक माहौल के जैसा ही लगता है . 

बीच में 4 साल का गैप भी आया ?
मुझे शुरू से यह पता था कि मेरे लिए सनी देओल का भाई होना और धर्मेंद्र का बेटा होना काफी नहीं हैमुझे 
खुद को साबित करना पड़ेगालक भी एक समय तक ही साथ देता हैमेहनत सबसे जरूरी है.अब धर्मेंद्र का 
बेटा हूं तो मुझे काम मिलता रहेगा ऐसा नहीं होतामेरी गलती यह थी कि काम से मेरा फोकस हट गया था
फोकस हटने की वजह थीअच्छी फिल्मों का ऑफर  आनाउन दिनों मैं अजीब सी फिल्मों में काम कर रहा था और खुद से गुस्सा भी हो रहा थाशराब का शौक भी लग गया था तो शराब भी खूब पीने लगा थाहम 
इंसान ही हैं इसलिए गलतियां हुई हैंलेकिन अब गलतियों से सीखकर आगे बढ़ रहा हूंअब लोगों की आंखो में जब खुद के लिए प्यारसम्मानखुशी और सराहना देखता हूं तो और भी ताकत मिलती हैलोगों की नजरों में यह प्यार और सम्मान बना रहे इसलिए और ज्यादा कड़ी मेहनत करता हूं

सलमान खान और बाकी कलाकारों ने फिल्म में कैमियो किया है ?
हाँमैं सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 की शूटिंग कर रहा थाइस दौरान मैंने सलमान खान से पूछा कि 
क्या वह हमारी फिल्म में मेहमान कलाकार के रूप में काम करना चाहेंगे , इस पर सलमान खान तुरंत तैयार हो गएइसका एक कारण उसका मेरे पिता धर्मेंद्र जी से बेहद प्यार करना भी है और मैं आपको यह भी बताना चाहता हूँ कि सलमान खान के कारण ही फिल्म में रेखाशत्रुघ् सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा भी उसी गाने में परफॉर्म करने के लिए तैयार हो गए.

सलमान ने ही आपका नाम रेस  के लिए भी दिया था ?
जीऔर जब मैंने फिल्म रेस 3 में काम देने के लिए सलमान खान को धन्यवाद दिया तो इस पर सलमान ने मेरा धन्यवाद स्वीकार करने के बजाय कहा कि वह वाकई मुझे फिल्म में कास्ट चाहते थे,उनका बेहद शुक्रगुजार हूँजब पहली बार मैंने रेस 3 में अपनी शर्ट उतारी तो लोगों ने मुझे देखा और उन्हें बहुत अच्छा लगासलमान मदद करने के बाद भी कभी उसका क्रेडिट नहीं लेते हैंसलमान ऐसे ही इंसान हैं

सलमान खान अभी भी टच में हैं ?
सलमान खान मेरे लिए बड़े भाई सनी देओल के समान ही हैवह आज भी मुझे कभी-कभी फोन कर लेते हैं ,इसके अलावा वह कभी-कभी मेरे जिम ट्रेनर को भी कॉल कर मेरे बारे में पूछते है कि बॉबी देओल ठीक से जिम  रहा है या नहीं.

क्या आपको लीड रोल का इन्तजार है ?
जी ऐसा नहीं हैमुझे इस समय अच्छे और मजबूत किरदारों की तलाश हैं। किसी फिल्म में लीड रोल हो या नहीं उससे कोई फर्क नहीं पड़ताअच्छा रोल हुआ तो वेब सीरीज भी करना 
चाहूंगामैं वही फिल्म या सीरीज करना चाहता हूंजिसे पूरा परिवार एक साथ देख सकेकोई डार्क सिनेमा ऑफर हुआ और बहुत ही दिलचस्प किरदार लगा तो मैं सोचूंगा उसके बारे में।

किस तरह की फिल्मों का इन्तजार है ?
अभी  मैं सिर्फ कमर्शियल सिनेमा की ओर ध्यान दे रहा हूं क्योंकि फिलहाल लोग मुझे उसी तरह के सिनेमा में देखना चाहते हैंमेरे फैंस मुझे सिर्फ ग्लैमर वाले रोल में देखना चाहते हैंवो कहते हैं किआप बिच्छूबरसातगुप्तसोल्जरहमराजअजनबी और बादल जैसी फिल्में करिएमैं उन्हें जवाब में कहता हूं कि अब वैसी 
फिल्म मिलेगी तभी तो करूंगा.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...