Friday, February 5, 2016

फिल्म डायरेक्ट इश्क़ में मेरा पहला सीन बाइक पर है - निधि सुब्बैयह

निधि सुब्बैयह जिन्हे बाइक चलाना बहुत पसंद है वो आने वाली फिल्म डायरेक्ट इश्क में बाइक चलाते हुए दिखेंगी। निधि ने बताया की मैंने कॉलेज में अपने दोस्त की पलसर बाइक चलाना सीखा। जब मुझे पता चला की डायरेक्ट इश्क में मेरी एंट्री बाइक पर  होगी तो मुझे बहुत ख़ुशी हुई और मैंने बड़ी आसानी से वो सीन कर लिया। फिल्म को बनाया है प्रदीप शर्मा ने बाबा मोशन पिक्चर्स बैनर तले  और निर्देशित किया है राजीव रुईया ने। फिल्म की ज़्यादा शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म में रजनीश दुग्गल, अर्जुन बिजलानी और राजेश श्रृंगारपुरे भी हैं। फिल्म १९ फ़रवरी को समस्त भारत में रिलीज़ होगी। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...