Friday, December 13, 2013

संगीतकार कैलाश खेर और रेखा का देसी अंदाज़



लोकप्रिय गायक कैलाश खेर ने अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है संगीत जगत में. अब वही कैलाश खेर अपने बैंड कैलासा – जिसमें कैलाश खेर और नरेश और परेश कामत शामिल हैं, के अंतर्गत पहली बार पूरी फिल्म ‘देसी कट्टे में संगीत दे रहे हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर कैलाश बहुत ही उत्साहित है और उनका यह उत्साह गीतों की रिकॉर्डिंग के समय भी देखने को मिलता है. कैलाश खेर इस फिल्म में एक आयटम नंबर में  भी संगीत दे रहे हैं और उनके संगीत निर्देशन में इस गीत को गाया है आज की आयटम नंबर क्वीन गायिका रेखा भारद्वाज ने.
फिल्म देसी कट्टे के गीत पटने वाली हूँ में श्रोताओं को रेखा की आवाज़ का नशीला अंदाज़ और कैलाश खेर का ठेठ देसी अंदाज़ सुनने की मिलेगा. जिसके लिए ये दोनों ही जाने जाते हैं. पटने वाली हूँ गीत की रिकॉर्डिंग के समय कैलाश खेर ने बताया कि, हालांकि रेखा के साथ यह मेरा पहला गीत है जिसका मैं संगीत निर्देशन कर रहा हूँ लेकिन मैं बार - बार उनके साथ काम करना चाहूँगा. वो कितनी उम्दा गायिका हैं हम सभी जानते हैं. मेरे इस गीत को भी उन्होंने बहुत ही तीखे तरीके से गाया है.
रेखा भारद्वाज ने बताया- हालांकि मैंने कैलाश खेर को बहुत सुना है लेकिन आज मैंने उनका नया अंदाज़ देखा मुझे बहुत ही मजा आया उनकी टीम के साथ काम करके. भविष्य में भी मुझे मौका मिलेगा तो मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी.
रेखा द्वारा गाये इस तीखे आयटम नंबर को लिखा है खुद कैलाश खेर ने. अब देखना यह है कि रेखा और कैलाश खेर के इस तीखे चटपटे आयटम नंबर पर कौन से तीखी मिर्ची फिल्म में नज़र आती है.

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...