Wednesday, March 11, 2020

गणेश आचार्या ने निर्देशक मनोज शर्मा की फिल्म "खली बली " के टाइटल ट्रैक को कोरियोग्राफ करने के साथ उसमें ऐक्ट भी किया


बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्या ने निर्देशक मनोज शर्मा की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म "खली बली " का टाइटल ट्रैक शूट किया। मुंबई के एंजेल स्टूडियो में इस स्पेशल गाने को कायनात अरोड़ा और गणेश आचार्या पर फिल्माया गया। जी हां, इस गाने में खुद गणेश आचार्या भी डांस करते नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता कमल किशोर मिश्रा हैं। फिल्म खली बली को वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शंस और प्राची मूवीज के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। इस फ़िल्म के कलाकारों में धर्मेंद्र, मधु , रजनीश दुग्गल , कायनात अरोरा ,रोहन मेहरा ,विजय राज ,राजपाल यादव ,हेमंत पांडे , बृजेन्द्र काला, यासमीन ख़ान ,असरानी और एकता जैन शामिल हैं। इस फिल्म से मधु लंबे अरसे बाद कम बैक कर रही हैं।
कोरियोग्राफर गणेश आचार्या ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के लिए खली बली गीत कोरियोग्राफ किया था, जिसपर रणवीर सिंह ने गजब का डांस किया था। अब निर्देशक मनोज शर्मा की अपकमिंग फिल्म खली बल्ली का टाइटल ट्रैक मैंने कोरियोग्राफ किया है, जिसमे मैं डांस करते भी नजर आऊंगा। कायनात अरोड़ा ने इस गीत में बहुत अच्छा डांस किया है। फिल्म के निर्माता कमल किशोर मिश्रा ने इस गाने को बहुत बड़ा बनाने के लिए बजट से कोई समझौता नहीं किया है। गाने में काफी डांसर्स हैं और यह युथ को अट्रैक्ट करेगा। निर्देशक मनोज शर्मा से मेरे वर्षों के रिश्ते रहे हैं। वह मेरे अच्छे दोस्त और बेहतर इंसान हैं।"
फिल्म के निर्माता कमल किशोर मिश्रा ने यहां कहा कि मेरा सपना था कि मेरी फिल्म का एक गीत गणेश आचार्या जी कोरियोग्राफ करें और मेरा यह ड्रीम उन्होंने पूरा किया। मैं उनका शुक्रगुजार हूं।"
निर्देशक मनोज शर्मा ने बताया कि इस गाने को फिल्माने के साथ हमारी फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई है। फिल्म को जून जुलाई में रिलीज़ किया जाएगा। यह स्त्री जैसी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। गणेश आचार्या जी से मेरे बहुत पुराने सम्बन्ध रहे हैं। मैंने जब उनसे इस गाने की गुजारिश की तो वह इसे कोरियोग्राफ करने और इस गाने में एक्ट करने के लिए तैयार हो गए। मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं।"
कायनात अरोड़ा ने कहा कि इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश और उत्साहित फील कर रही हूँ क्योंकि यह हॉरर कॉमेडी है. इसे आप सिचुएशनल कॉमेडी भी कह सकते हैं. इसमें धर्मेन्द्र और मधु जैसे फनकारों के साथ मुझे काम करने का मौका मिला है। गणेश मास्टर जी के साथ वर्किंग एकस्पिरियनस मेरे लिए यादगार रहा। फिल्म के डायरेक्टर मनोज शर्मा के साथ काम का अनुभव भी बहुत अच्छा रहा। स्त्री जैसी फिल्मो की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शक हॉरर कॉमेडी जौनर की फिल्मों को भी पसंद करने लगे हैं।"

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...