Monday, November 27, 2017

कोटद्वार, लैंसडौन , देहरादून होती हुई फिल्म "राजू बजरंगी " चली अब ऋषिकेश , बिजनौर और धामपुर

२९ सितंबर को उत्तराखंड में रिलीज़ हुई फिल्म "राजू बजरंगी" अभी भी सिनेमा घरों में दर्शकों को ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल कर रही है। सिद्धबली प्रोडक्शन के बैनर में निर्मित फिल्म "राजू बजरंगी " कोटद्वार, लैंसडौन , देहरादून होती हुई अब ऋषिकेश, बिजनौर और धामपुर के सिनेमा घरों में रिलीज़ होने जा रही है।

अपने पिता को जीवित करने की प्रार्थना को लेकर छोटे बच्चे राजू और बजरंगी यानि हनुमान जी के बीच होने वाली तनातनी को लेकर बनाई गयी यह भावुक फिल्म को उत्तराखंड में टैक्स फ्री भी
है। फिल्म "राजू  बजरंगी " को  सभी उम्र के दर्शक पसंद हैं।  क्या बच्चे, क्या बुजुर्ग सभी इस फिल्म को जी भर कर सराहा रहे हैं. 

दिसम्बर के प्रथम सप्ताह में ऋषिकेश में रिलीज़ हो रही इस फिल्म का उद्घाटन परमार्थ निकेतन आश्रम के पूज्य स्वामी चिदानंद सरस्वती करेगें। देहरादून में इस फिल्म को दून इंटरनेशनल स्कूल , हिल फाउंडेशन, आर्यन स्कूल एवं एशियन स्कूल ,सहसपुर ब्लाॅक के राजकीय माध्यमिक इंटर कालेज के बच्चों एवं जैन समाज से जुड़े लोगों ने फिल्म को देखा, आनंद उठाया और वहाँ उपस्थित फिल्म "राजू बजरंगी " के निर्माता  शिवनारायण सिंह रावत से भी मिले। बच्चों ने फिल्म की प्रशंसा की, बजरंगी यानि शिवनारायण सिंह रावत  से ऑटोग्राफ लिये और फोटोग्राफ भी खिंचवायें। 

 देहरादून में  फिल्म देखने पहुंचे जैन समाज के पदाधिकारी सोहन लाल गुप्ता ने कहा कि फिल्म के माध्यम से एक साथ कई संदेश देने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि जहां आज के दौर में कमर्शियल फिल्में ही बन रही है ऐसे में इस तरह की धार्मिक फिल्म बनाना आपने आप में काबिले तारीफ है । उन्होंने कहा कि वे इस फिल्म को अपने प्रयासों से माॅल में भी प्रदर्शित करवाने की कोशिश  करेगें।  जिससे और दर्शक भी इस फिल्म देखें और शिक्षा भी ग्रहण करें। 
  

1 comment:

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...