Friday, March 24, 2017

'हिन्दी मीडियम' में प्रिंसिपल की भूमिका में नजर आएंगी अमृता सिंह

Image result for amrita singh in hindi medium'ए फ्लाइंग जट' में टाइगर श्रॉफ की मां के किरदार में नजर आई अमृता सिंह अब इरफान खान और सबा  कमर की फिल्म 'हिन्दी मीडियम' में स्कूल की प्रिंसिपल की भूमिका में नजर आएंगी। मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने अमृता सिंह रोल के बारे में बताया कि ये रोल एक महिला का है जो बच्चों के भविष्य का फैसला करती है और अमृ्ता सिंह इस रोल के हिसाब से बिल्कुल फिट बैठती है। इस रोल के लिए उनकी साड़ियों का चुनाव बहुत ही ध्यान से किया गया है।

फिल्म के डायरेक्टर ने ये भी बताया कि इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली के मॉर्डन स्कूल में की गई है जहां अमृता बचपन में पढ़ती थी। शूटिंग के लिए ये जगह उन्हीं ने सुझायी थी और वो अपने स्कूल में शूटिंग करने के बाद बेहद खुश हैं।

बता दें कि इस फिल्म को दिनेश विजन और भुषन कुमार ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में इरफान खान एक अमीर पंजाबी बिजनेसमैन का किरदार निभाते नजर आएंगे जो दिल्ली के एलीट क्लब में शामिल होना चाहता है। फिल्म में इरफान की पत्नी का रोल पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर निभाती नजर आएंगी।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...