Friday, August 7, 2015

आदित्य पंचोली ने वीजे भाटिया को फिल्म लाखों हैं यहाँ दिलवाले की शूटिंग पर थप्पड़ मारा।


Displaying Aditya & vije.jpgनिर्माता निर्देशक मुन्नवर भगत की पहली हिंदी फिल्म लाखों हैं यहाँ दिलवाले की शूटिंग पर आदित्य पंचोली ने फिल्म के हीरो वीजे भाटिया को एक ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया पूरी यूनिट के सामने। वीजे ने बताया की आदित्य सर शूटिंग पर  आये और आते ही बिना कुछ बोले मुझे ज़ोर का थप्पड़ मार दिया और साथ ही कई गन्दी गालियां देते रहे और वो भी एक घंटे तक। मैं डर गया था और मुझे शूटिंग भी पूरी करनी थी। मैं बेबस होकर दिन भर शूटिंग करता रहा। फिल्म में मेरे सिर्फ दो ही सीन है आदित्य के साथ पर पता नहीं क्या हुआ उन्होंने ऐसा क्यों किया। 
Displaying Aditya 1.jpg
Displaying Vije 1.jpgलाखों हैं यहाँ दिलवाले एक रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म है जिसमे १९६० के दशक के एक नहीं बल्कि ११ सदाबहार गाने हैं।

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...