Monday, April 16, 2018

रोहित पुरोहित - डिजिटल दुनिया के लिए एक नया परिप्रेक्ष्य

राजस्थान में जन्मे और मुंबई में कॉलेज में स्कूली शिक्षा पूरी हुई। बीसीए में डिग्री के साथ मि. पुरोहित डिजिटल दुनिया में ब्रांड / हस्तियां के बीच अपनी उपस्थिति को अनुकूलित करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने वर्ष २०१० में डीजे को बढ़ावा देने शुरू कर दिया था। है.
वर्ष २०११ में उन्होंने गियर ऑफ फ्यूचर की स्थापना की, जो 360 कोण डिजिटल समाधानों का प्रचार करती थी। यह फर्म बोर्ड हस्तियों और ब्रांडों जैसे यूनिवर्सल म्यूजिकस्वर्गिय लाभ जानजुआडीजे किरण कामथडीजे शाडो (दुबई) मुस्तफा जाहिदमुदस्सर खानहिना खानमोनाली ठाकुर।

वर्ष २०१७  में भविष्य के गियर को क्रिएटिव कोरोना के रूप में सेवाओं और संगठनों के ऊपर कटौती के अलावा पुनः ब्रांडेड किया गया। विलय और अभियान की बैंडविड्थ में हेमा मालिनीसंगीत निर्देशक सचिन-जिगर,शरद केळकरराहुल रॉयदेबोलेना भट्टाचार्यगुरिंदर सैगलतनिष्क बागची जैसे क्लाइंट की सूची में विस्तार किया गया। इस रणनीतियों में अब मार्केटिंग, ब्रांडिंगडिजिटल प्रिनिमेशन आदि शामिल है।

फिलहाल वह सामग्री उत्पादनडिजिटल वितरणओटीटी पोर्टल्स के साथ लाइनों के व्यापक मार्केटिंग अभियानों को बढ़ाने और लक्षित दर्शकों से संबंधित सामग्री के लिए कर्त्तव्य और कर्षण का निर्माण करने के दायरे को चौड़ा करने का है।

No comments:

Post a Comment

मैदान ने क्यों कोई झंडे नहीं गाड़े समझ नहीं आया जबकि यह बेहतरीन फिल्म है

  कल  मैने प्राइम विडियो पर प्रसारित निर्देशक अमित रविंद्रनाथ शर्मा और अभिनेता अजय देवगन की फिल्म "मैदान" देखी। अजय देवगन की यह फि...